July 3, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

आमिर खान ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ तो भड़के लोग

बॉलीवुड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की देश की कई बड़ी हस्तियां तारीफ कर रही हैं। फिल्म की तारीफ करने वालों में मशहूर अभिनेता आमिर खान का भी नाम शामिल हो गया है। हाल ही में वह एक फिल्म के इवेंट में पहुंचे। इस दौरान आमिर खान मीडिया से भी रूबरू हुए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की।

आमिर खान ने कहा कि इस फिल्म को हर हिंदूस्तानी को देखना चाहिए। दिग्गज अभिनेता के इस बयान के बाद जहां उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो आमिर खान पर सवाल खड़े कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स का मानना है कि वह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की इसलिए तारीफ कर रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द रिलीज होने वाली है।
Song Lady नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा है, ‘आमिर खान पर विश्वास मत करो, अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए वह एक नौटंकी कर रहे हैं।’ Saurabh Jha ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘उनके जाल में न फंसे, वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए झूठ बोल रहे हैं।’ Shivaay Bhatia ने लिखा है, ‘उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है। देश का मिजाज देखकर वह डरे हुए हैं।’

Kunal Shukla नाम के यूजर ने लिखा, ‘आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए लोगों से द कश्मीर फाइल्स देखने का अनुरोध करके सहानुभूति हासिल करने में व्यस्त हैं। वह वहीं थे जो भारत में असुरक्षित महसूस करते थे। नहीं फर्क पड़ता सच्चे भारतीय को, वे जानते हैं कि कौन सी फिल्म वेटेज की हकदार है। जनता समझदार है, जय श्री राम।’
Deeksha Mangalore ने लिखा है, ‘अब आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को छोड़ना है और गरीबों को खाना खिलाना है। इसके बारे में सोचें।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आमिर खान के ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करने पर सवाल खड़े दिए हैं और उन्हें मौकाप्रस्त बताया है। साथ ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा न देखने की भी अपील की है।