December 2, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

कंगना रनौत की तनु वेड्स मनु 3 की ऐसी होगी कहानी

कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म तनु वेड्स मनु बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. फिल्म के दूसरे पार्ट को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. लेकिन फिल्म की कहानी अभी यहीं खत्म नहीं हुई. फैंस को लंबे समय से तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट का इंतजार है. अब खबर आ रही है कि जल्द ही मेकर्स तनु वेड्स मनु की तीसरी कड़ी लेकर आ रहे हैं. अब हर किसी के जहन में एक ही सवाल है कि आखिर फिल्म की कहानी क्या होगी? और इस बार भी फिल्म की स्टार कास्ट सेम होगी या फिर मेकर्स इसमें कोई बदलाव करने वाले हैं.

एक रिपोर्ट की मानें तो तीसरे पार्ट की कहानी कंगना रनौत और जीशान अयूब के ईर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देने वाली है. जीशान ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि राइटर हिमांशु शर्मा चाहते हैं कि तीसरे पार्ट की कहानी कंगना और जीशान के ऊपर हो. हालांकि अपने इंटरव्यू में जीशान ने ये भी कहा है कि अभी इन सब पर डिस्कशन जारी है. फाइनल फैसला आना अभी बाकी है. मालूम हो साल 2016 में कंगना की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स रिलीज हुई थी.
इस फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग के लिए कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत के पास अभी प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है. कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो धाकड़, तेजस और सीता जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. इसी बीच वो लॉकअप टीवी शो को होस्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जा रहा है.