December 2, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

फिल्म जर्सी के किस बात को लेकर डर रहें हैं शाहिद कपूर!

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त है. यह फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना है. ऐसे में एक्टर भी अपने फैंस को फिल्म के लिए और इंतजार नहीं कराना चाहते हैं.

दरअसल, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी लंबे समय से अपनी रिलीज की राह देख रही है. फिल्म की रिलीज डेट दो बार टल चुकी है. पहले यह 14 अप्रैल को दस्तक देने वाली थी, लेकिन कानूनी समस्याओं की वजह से मेकर्स ने इसकी तारीख आगे बढ़ा दी. इससे पहले यह 31 दिसंबर 2021 को आने वाली थी, लेकिन देश में बढ़ते ओमिक्रोन वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका. अब जो फाइलनी यह फिल्म रिलीज होने वाली है तो शाहिद बार-बार मेकर्स के साथ फिल्म को लेकर क्रॉस चेक करते रहते हैं. जी हां, खुद एक्टर ने ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान इस बात का खुलासा किया है.

बार-बार करते हैं फिल्म निर्माताओं को कॉल
शाहिद कपूर ने इवेंट के दौरान बताया, ‘मैं अभी भी प्रोड्यूसर्स से रोज रात को कॉल करके पूछता हूं कि ये टाइम फाइनल है न ब्रो सब कुछ. चेंज करो तो बता देना हां मेरे को. टाइम हम लोग कमिट कर चुके हैं, हम पहले ही दो बार तारीख बदल चुके हैं. मुझे नहीं लगता कि लोग मुझे एक और मौका देंगे’. फिल्म को लेकर शाहिद कपूर ने बताया कि, ‘फिल्म इंतजार के लायक होगी क्योंकि आप जानते हैं कि जीवन में कभी-कभी सबसे अच्छी चीजें इंतजार करने वालों के पास आती हैं’.

बात करें फिल्म जर्सी की तो यह एक स्पोर्ट ड्रामा है और शाहिद कपूर अर्जुन तलवार नाम के क्रिकेटर की भूमिका में हैं. फिल्म में मृणाल ठाकुर और शाहिद के पिता पंकज कपूर भी अहम रोल में हैं. वहीं यह फिल्म कल यानी 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.