December 2, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

कोरोना के फिर से बढ़ रहे हैं मामले, सेफ्टी के लिए घर पर अभी से रखें ये जरूर सामान

कोरोना वायरस एक बार फिर से वापस लौट आया है। यह अब बहुत तेजी से सभी शहरों में फैल रहा है। जिससे लोग अपनी हेल्‍थ को लेकर चिंतित हो रहे हैं। ऐसे मौके पर अपनी सुरक्षा सबसे जरूरी होती है। आपको यह सुरक्षा देंगे कोरोना टेस्‍ट किट, मास्‍क और ऑक्‍सीमीटर। यहां पर हम आपके लिए स्‍टैंडर्ड क्‍वालिटी के कोरोना सुरक्षा कवच लेकर आए हैं। Corona Safety Kit On Amazon से जहां आप घर बैठे कुछ ही मिनट में वायरस का पता लगा लेंगे, वहीं ऑक्‍सीमीटर आपको ऑक्सीजन का सही माप देगा। बाहर निकलने पर 5 लेयर मास्‍क आपको वायरस से बचाएंगे।

इन डिवाइसों का उपयोग करके आप अपने आपको घर पर सुरक्षित रख सकते हैं। आपके और आपके परिवार के बेहतर स्वास्थ्य के लिए यह सभी वायरस से पूरी तरह सुरक्षित रखेंगे।
यह कोविड टेस्‍ट किट 5 के कॉम्‍बो पैक में मिल रही है। इस किट से आप घर पर सेल्‍फ टेस्‍ट कर सकते हैं। यह किट बेहद ही किफायती और आसानी से टेस्‍ट कर सकने वाली है। यह टेस्‍ट किट ICMR अप्रूब्‍ड है। इस किट से आप 2 साल से ज्‍यादा उम्र के लोगों का टेस्‍ट किया जा सकता है। साथ ही इस टेस्ट किट से आपको 15 मिनट में ही पॉजिटिव या नेगेटिव होने का रिजल्ट मिल सकता है।यह इंडिया की पहली ICMR अप्रूव्‍ड ह्यूमन सलिवा सेल्‍फ टेस्‍ट किट है। इसे यूज करना बेहद आसान है। इस किट से आप घर बैठे खुद से भी रैपिड एंटीजन टेस्ट कर सकते हैं। यह किट कुछ ही समय में टेस्‍ट रिजल्‍ट बता देती है। ब्रांड के मुताबिक यह हाई एक्युरेसी वाली किट है। यह 3 टेस्‍ट किट का कॉम्‍बो पैक के साथ मिल रही है।