December 3, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

 आलिया-रणबीर की शादी की डेट आखिरकार हुई कंफर्म! 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी करते देखने के लिए उनकी फैमिली के साथ फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. दोनों जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं, यह तो उनके घर पर चल रही डेकोरेशन और तैयारियों से साफ हो गया है, लेकिन यह कपल किस दिन सात फेरे लेंगे, इस पर अब तक तो कंफ्यूजन बना हुआ था. मगर अब आखिरकार इनकी वेडिंग डेट पर मुहर लग चुकी है.

दरअसल, आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस बात का दावा किया कि रणबीर आलिया कब एक-दूजे का हाथ थामने वाले हैं. उन्होंने बताया कि आज यानी 13 अप्रैल से प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो रहे हैं. वहीं आने वाले 14 अप्रैल को यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधेगा. इस हिसाब से देखा जाए तो कपल की शादी केवल एक दिन दूर है. चेंबूर में आरके बंगले के साथ-साथ कपूर और भट्ट हाउस में जोरों शोरों से तैयारियां चल रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉबिन भट्ट ने अपने बयान में कहा, ‘मुझे शादी की तारीख में किसी बदलाव या किसी सुरक्षा मुद्दे की जानकारी नहीं है. न ही मुझे तारीख पोस्टपोन होने के बारे में सूचित किया गया है. जहां तक ​​मुझे पता है, उनकी शादी तय कार्यक्रम के हिसाब से 14 अप्रैल को हो रही है और यह निश्चित रूप से 20 अप्रैल को नहीं है’.

शादी की डेट नहीं हुई पोस्टपोन

इससे पहले आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘शादी से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर लीक हो गई है, जिसके चलते दोनों ने शादी की डेट पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है’. राहलु भट्ट ने यह भी कबूल किया था कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले थे, जिसे बढ़ाकर 20 अप्रैल के आस पास करने की योजना बनाई गई थी. हालांकि, रॉबिन भट्ट के बयान ने फैंस के बीच खुशी की लहर चला दी है.

जानकारी के मुताबिक, आज से प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं. वहीं हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी आरके बंगले में करीबी दोस्त व रिश्तेदारों के बीच होगी. इसके अलावा इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रणबीर आलिया एक फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन पार्टी देंगे. कहा जा रहा है कि, रणबीर कपूर ने पूरे हफ्ते के लिए पाली हिल के वास्तु में एक बैंक्वेट हॉल बुक किया है.