December 3, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

न्यूयॉर्क में फायरिंग करने वाले शख्स की पुलिस ने बताई पहचान

अमेरिका के सबसे बड़े शहर में से एक न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में मंगलवार को एक सबवे स्टेशन पर अचानक गोलीबारी हो गई. अधिकारियों ने कहा कि इस हमले में कुल 10 लोगों को गोलियां लगी हैं जिसमें से 7 पुरुष और 3 महिलाएं हैं. अन्य 13 लोग भगदड़ में घायल हुए हैं. हालांकि किसी भी घायल की स्थिति जानलेवा नहीं हैं.

एक तरफ जहां इस हमले ने पूरे अमेरिका को चौंका कर रख दिया है वहीं दूसरी तरफ गोलीबारी करने वाले संदिग्ध से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है. न्यूयॉर्क पुलिस कमिश्नर Keechent Sewell के मुताबिक हमला करने वाला शख्स 5 फुट 5 इंच के कद का गठीले शरीरवाला डार्क स्किन पुरुष था. इस शख्स ने हरे रंग का कंस्ट्रक्शन वेस्ट और सफेद शर्ट पहन रखा था.

अधिकारी ने कहा कि फिलहाल हमलावर का स्केज तैयार कर लिया गया है. अधिकारियों की मानें तो उसकी जानकारी देने वाले को 50 हजार डॉलर का इनाम दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में हम संघीय एजेंसियों के साथ मिलकर जाँच कर रहे हैं. इस घटना से जुड़ी कोई भी तस्वीर वीडियो अगर किसी के पास है तो वो हमें साझा करें. वहीं गवर्नर ने कहा कि यह शख्स अभी भी खुला घूम रहा है. यह खतरनाक है. हम मास शूटिंग की घटनाओं से तंग आ चुके हैं. इसपर अब विराम लगना चाहिए.
वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें इस घटना कि वे हमले के सिलसिले में 62 वर्षीय फ्रैंक आर जेम्स की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि उसने एक यू-हॉल वैन किराए पर ली थी जो शूटिंग से जुड़ी हो सकती है. चाबी घटनास्थल पर मिली थी. एनवाईपीडी चीफ ऑफ डिटेक्टिव्स जेम्स एसिग ने कहा हम यह निर्धारित करने के लिए देख रहे हैं कि क्या उसका ट्रेन से कोई संबंध है.