July 2, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

 क्रिकेटर और पिता के किरदार से शाहिद कपूर ने जीता दिल

शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली ट्रेलर रिलीज हो गया है। जर्सी के ट्रेलर की शुरुआत होती है शाहिद कपूर से जो बड़ा शॉट मारते हैं। इसके बाद शाहिद और मृणाल ठाकुर साथ में नजर आते हैं। मृणाल कहती हैं, तुम कितनी भी कोशिश करलो, अब कुछ नहीं होने वाला। तुम्हारे पास चांस था और अब वो खत्म हो गया है। इसके बाद शाहिद को सभी क्रिकेट खेलने से मना करते हैं। सब कहते हैं कि अब उनकी उम्र नहीं है खेलने की और ना ही उनमें अब वो बात है। लेकिन फिर शाहिद का बेटा उन्हें मोटिवेट करता है क्रिकेट खेलने को। अब शाहिद अपने बेटे के कॉन्फिडेंस से मोटिवेट होकर खुद का नाम बनाएंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक एक्स खिलाड़ी क्रिकेट में वापसी करना चाहता है, लेकिन कोई साथ देने के लिए तैयार नहीं सिवाय बेटे के लिए। अब वो अपने सपने और बेटे के विश्वास को जीत दिलाएंगे या नहीं, ये फिल्म देखकर पता चलेगा।

ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस शाहिद की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि पहली बार शाहिद क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले फिल्म दिल बोले हड़िप्पा में भी शाहिद क्रिकेट खेलते दिखे थे, लेकिन जर्सी में तो पूरी क्रिकेटर की कहानी है। मृणाल इसमें एक प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड से लेकर एक पति की नाकामयाबी से परेशान पत्नी के रूप में दिखीं। ट्रेलर को जो रिस्पॉन्स मिल रहा है उसे देखकर लग रहा कि फिल्म को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है।
बता दें कि तेलुगु सिनेमा के स्टार नानी भी पहले फिल्म जर्सी लेकर आ चुके हैं जिसे काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और आज तक इस फिल्म का क्रेज फैंस में हैं। तो अब जर्सी के हिंदी रीमेक को लेकर भी फैंस देखना चाहते हैं कि शाहिद इस फिल्म में क्या अलग कमाल दिखाएंगे क्योंकि जर्सी में नानी का कमाल फैंस पहले ही देख चुके हैं। तो अब देखते हैं कि शाहिद अपनी परफॉर्मेंस से नानी से ये मुकाबला जीत पाएंगे या नहीं।