July 3, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

पसंद की जा रही पावर स्टार और प्रियंका खेरा की जोड़ी

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और म्यूजिक कम्पोजर व प्रोड्यूसर सलीम सुलेमान की जोड़ी ने एक बार फिर से रिकॉर्ड बना दिया है. वजह है उनका नया गाना ‘याद आती नहीं’, जो रविवार को ही रिलीज किया गया है. यह हिंदी गाना सलीम सुलेमान के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ और यह सोमवार को यूट्यब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था.

इस गाने को अब तक 17 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है. आपको बता दें कि सलीम सुलेमान और पवन सिंह का कोलैबोरेशन इससे पहले गाना ‘बबुनी तेरे रंग’ में देखने को मिला था, जो खूब वायरल हुआ था. इसके बाद अब एक बार फिर से दोनों की दस्तक ने उनके फैंस के बीच जुनून पैदा कर दिया है. तभी गाना ‘याद आती नहीं’ को वे खूब पसंद कर रहे हैं.
दरअसल, यह एक इमोशनल गाना है, जो दिल से कनेक्ट होता है. दोनों पिछले कुछ दिनों से इस हिंदी सॉन्ग ‘याद आती नहीं’ को लेकर चर्चा में थे, जिसे लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. इस इमोशनल म्यूजिक वीडियो को सलीम सुलेमान ने तैयार किया है. गाने का म्यूजिक कमाल का है जो कि श्रद्धा पंडित के लिरिक्स के साथ दिल को छू रहा है. वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

बात अगर इस गाने की म्यूजिक वीडियो की करें तो पवन सिंह इसमें एक्टर पंजाबी एक्ट्रेस प्रियंका खेरा के प्यार में नजर आ रहे हैं. कहानी ये कि पवन को एक्ट्रेस धोखा देती हैं और किसी और से अफेयर कर बैठती हैं, जिसे एक दिन खुद पवन देख लेते हैं और उनका दिल टूट जाता है.