July 1, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने से निराश थे फैंस, अब टीम की ओर से आई बड़ी जानकारी

टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो फैंस को काफी पसंद आता है. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों के बीच इसकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त है. मगर, अचानक शो के ऑफएयर होने की खबर से शो के फैंस के बीच मायूसी छा गई थी. ऐसे में अब उन प्रशंसकों के लिए एक राहत की खबर सामने आई है.

दरअसल, कपिल शर्मा को लेकर पिछले दिनों खबर थी कि उन्होंने कश्मीर फाइल्स फिल्म का प्रमोशन करने से मना किया था. इस वजह से उनके शो को लोगों ने बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद मेकर्स ने शो को अनिश्चित समय के लिए बंद करने का फैसला किया है. वहीं, अब गुड न्यूज ये है कि शो चलता रहेगा और लोगों को हंसी की डोज ऐसे ही मिलते रहेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा की टीम ने इन अफवाहों का खंडन किया है और कहा है, ‘इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है, न ही शो को अचानक से निलंबित किया जा रहा है. इस शो को रोकने की कोई योजना नहीं है. हम हमेशा की तरह शूटिंग कर रहे हैं. यहां तक कि, शूटिंग अप्रैल के अंत तक कर के रखी गई है.’ ये है शो बंद होने के पीछे का सच
कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. जल्द ही आप लोगों से मिलना होगा. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि द कपिल शर्मा शो कुछ समय के लिए बंद हो सकता है. हालांकि, इस पर सूत्र के हवाले से खबर है कि शो के कुछ एपिसोड्स पहले ही शूट कर लिए जाएंगे, जो कपिल की गैरमौजूदगी में टेलीकास्ट किए जाएंगे. इस बीच हो सकता है शो से कपिल कुछ समय का ब्रेक लें. हालांकि, इन खबरों पर हमारी ओर से कोई पुष्टी नहीं की गई है. मीडिया के गलियारों में ऐसी रिपोर्ट्स हैं.