November 22, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

‘आरआरआर’ देखने से पहले जानें एसएस राजामौली की फिल्म पर लोगों की राय

ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक ‘आरआरआर’ देखने के लिए टूट पड़े हैं और फिल्म को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियां भी आने लगी हैं। जिनमें सभी राम चरण और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) द्वारा अभिनीत इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों को तो फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने फिल्म के बैक-टू-बैक दो शोज भी देख लिए।
ट्विटर पर फिल्म की प्रसंशा करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सबसे बड़े भारतीय फिल्म निर्माता द्वारा 2 विशाल जन नायकों का उत्सव; हमारे स्वतंत्रता संग्राम और हिंदू पौराणिक कथाओं में डूबी भावनाओं और अविश्वसनीय थिएटर पलों से भरपूर एक असाधारण मनोरंजन करने वाली फिल्म। फर्स्ट हाफ शानदार , सेकेंड हाफ अच्छा, पूरा करने’ वाला क्लाइमेक्स।
रमेंश बाला नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘आरआरआर ईईई है .. हर मायने में एपिक एंटरटेनर ..एसएस राजामौली ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक मास्टर स्टोरी टेलर हैं.. हर दृश्य – उन्होंने परफेक्ट बनाया है..राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मदहोश कर दिया..’