December 1, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

पोलैंड की करोलिना बिलावस्का बनीं मिस वर्ल्ड 2021

पोलैंड की करोलिना बिलावस्का ने मिस वर्ल्ड 2021 का ताज अपने नाम किया है। प्यूर्तो रिको के कोका-कोला म्यूजिक हॉल में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जमैका की टोनी एन सिंह ने करोलिना को मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया। संयुक्त राज्य अमेरिका की श्री सैनी इस प्रतियोगिता की फर्स्ट रनर अप रहीं। तो कोटे डी’आइवर की ओलिविया को सेकंड रनर अप चुना गया। आपको बता दें कि फर्स्ट रनर अप श्री सैनी भारतीय मूल की अमेरिकी नागरिक हैं।
हरनाज संधू के मिस यूनिर्वस का खिताब जीतने के बाद भारत की नजरें मिस वर्ल्ड पर टिकीं थीं। पर ये ख्वाब तब टूट गया जब भारत का प्रतिनिधत्व कर रही मनसा वाराणसी टॉप 6 में जगह नहीं बना पाई। मिस वर्ल्ड फोरम पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार मिस वर्ल्ड 2021 का खिताब जीतने वाली पोलैंड की करोलिना बिलावस्का फिलहाल मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रही है।

करोलिना बिलावस्का इसके बाद पीएचडी भी करना चाहती हैं। करोलिना को पढ़ाई का काफी शौक है। पढ़ाई के अलावा वह एक मॉडल के रूप में भी काम करती हैं। आगे चलकर वह एक मोटिवेशनल स्पीकर बनना चाहती हैं। करोलिना को स्वीमिंग करना और स्कूबा ड्राइविंग करना पसंद है। इसके अलावा उनकी खेलों में भी दिलचस्पी है। टेनिस और बैडमिंटन करोलिना के फेवरेट खेम्स में से एक है।