June 24, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

हीरोपंती 2 में दिखेगा टाइगर श्रॉफ का धांसू अवतार

टाइगर श्रॉफ को यूं ही एक्शन स्टार नहीं कहा जाता है. हर फिल्म में वह अपनी जबरदस्त अदाकारी की छाप छोड़ते हैं. कहा जा रहा है कि उनकी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 में भी ऐसे एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे, जो पहले कभी स्क्रीन पर देखने को नहीं मिले. इस खबर के बाद से ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर खासा बज़ बना है. अब फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है.

दरअसल, टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का एक पोस्टर जारी किया गया है. इसमें वह स्वैग के साथ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में चारों तरफ से उनपर बंदूकें तनी दिख रही हैं. वहीं टाइगर के हाव भाव देख ऐसा लग रहा है मानो उन्हें किसी का डर नहीं. हर चुनौती से निपटने के लिए वह तैयार दिख रहे हैं. अपने जोरदार एक्शन मूव्स और शानदार डांस से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले टाइगर श्रॉफ का यह धांसू पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस पोस्टर के जरिए फिल्म में टाइगर के किरदार का भी खुलासा किया गया है और बताया गया है कि इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर अपने बबलू किरदार से वापसी कर रहे हैं. यही नहीं, पोस्टर में फिल्म के ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी दी गई है. इसके मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर कल यानी 17 मार्च को 12 बजे दिन में जारी किया जाएगा. फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी. यह एक रोमांटिक एक्शन फिल्म होगी जिसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं, जिन्होंने टाइगर की पिछली रिलीज ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था. मालूम हो कि, यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ का सीक्वल है, जिसमें टाइगर के साथ कृति सेनन नजर आई थीं. इसी फिल्म से टाइगर ने बॉलीवुड में कदम रखा था. बाहरहाल, बता दें कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ईद के शुभ मौके पर यानी 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.