July 2, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

जून में शुरू होगी ऋतिक रोशन की कृष-4 की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में वह सैफ अली खान के संग नजर आने वाले हैं. हालांकि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने उधर कृष-4 पर भी काम तेजी से शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब राकेश रोशन ने फिल्म की कास्टिंग से लेकर बाकी चीजों पर काम करने की रफ्तार बढ़ा दी है. ये भी कहा जा रहा है कि जून से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. ये तो हर कोई जानता है कि भारतीय सुपरहीरो कृष कितना पॉपुलर है, अभी तक फिल्म के तीन पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, कृष-4 की तैयारियां और फिल्म की कास्टिंग इसी साल जून में शुरू हो जाएंगी. हालांकि अभी तक राकेश रोशन ने इस बारे में फैसला नहीं लिया है कि फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल प्ले करने वाली हैं. अभी तक तो फिल्म में फ्रियंका चोपड़ा ही लीड रोल में नजर आई हैं. पहले ऋतिक रोशन विक्रम वेधा की शूटिंग पूरी करेंगे और उसके बाद अगस्त में दीपिका पादुकोण के संग फाइटर शूट करेंगे. फाइटर को शूट करने में ही ऋतिक रोशन को करीब 100 दिन लगने वाले हैं.
2022 के अंत में फिल्म की शूटिंग खत्म करने की प्लानिंग की गई है. ये भी कहा जा रहा है कि मेकर्स चाहते हैं कि वो अपनी फिल्म 28 सितंबर 2023 को फाइटर रिलीज कर देंगे. वैसे अगर इस पूरे कैलकुलेशन के अनुसार देखा जाए तो अगले साल ही कृष 4 की शूटिंग शुरू हो पाएगी. क्योंकि इस सुपरहीरो फ्रैंचाइजी के लिए भारी भरकम वीएफएक्स और सीजी आई का प्रयोग किया जाएगा.