July 3, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

ऑस्ट्रेलियाई टीम को पाकिस्तान में लंच में खाने को मिल रही है दाल-रोटी

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम फिलहाल तीन मैचों की टेस्ट और उतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान के सरजमीं पर हैं. एक तरफ जहां 24 साल के लंबे अंतराल के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान दौरे पर है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान ऑस्ट्रेलियाई टीम की मेजबानी को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज मार्नस लाबुस्चगने ने अपने ट्विटर हैंडल से पाकिस्तान में कर रहे लंच की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को साझा करते हुए मार्नस ने कैप्शन में लिखा, ‘लंच में भी दाल और रोटी.’ हालांकि उन्होंने कैप्सन में खाने को स्वादिष्ट लिखा लेकिन फैंस ने टीम को लंच में दाल रोटी देने के लिए पाकिस्तान के मेजबानी की जमकर आलोचना की है.

सोशल मीडिया पर जमकर भड़के फैंस

मार्नस लाबुस्चगने के इस तस्वीर को शेयर करते ही यूजर इसे रीट्वीट करने लगे और सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की आलोचना शुरू हो गयी. किसी ने पाकिस्तान पर भड़ास निकाला तो किसी ने ऑस्ट्रेलिया की सादगी की जमकर तारीफ की. एक यूजर लिखते हैं ये दाल नहीं दाल की पानी है. इसमें से दाल ढूंढना काफी मुश्किलों भरा काम है. एक यूजर कहते हैं, ‘ इस देश में खाना मिल रहा इतना ही काफी है. ‘