December 1, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

जम्मू-कश्मीर: ऊधमपुर विस्फोट में एक की मौत-14 घायल, सेना-पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

ऊधमपुर शहर के सलाथिया चौक में आज यानि बुधवार दोपहर को एक संदिग्ध विस्फोट हुआ है। इसकी चपेट में आने से एक की मौत हो गई है जबकि 14 घायल हो गए हैं। इन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। विस्फोट की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी, सैन्य अधिकारी और जवान भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।
जानकारी के अनुसार, ऊधमपुर के सलाथिया चौक में बुधवार दोपहर 12.30 बजे संदिग्ध विस्फोट हुआ है। विस्फोट सब्जी की रेहड़ी के करीब हुआ और इसकी चपेट में आने से वहां मौजूद एक शख्स की मौत हो गई है। अलबत्ता अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। संदिग्ध विस्फोट की चपेट में आने से 14 अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। इनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी घायलों को ऊधमपुर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। विस्फोट की आवाज सुनते ही तुरंत घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी और जवान भी पहुंच गए।
ऊधमपुर के एसएसपी डा विनोद भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा सेना के अधिकारी व जवानों ने तुरंत घटनास्थल की घेराबंदी कर ली है। सेना के जवान डाग स्कवाड को लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से विस्फोट के नमूने एकत्र कर लिए हैं। अलबत्ता विस्फोट कैसे किया गया इस बारे में तमाम जानकारियां जुटाई जा रही हैं।