November 26, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

वॉक इन इंटरव्यू के द्वार केंद्रीय विद्यालयों में हो रही टीचिंग, नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर भर्ती

केंद्रीय विद्यालयों में टीचर और नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए काम की खबर है. देश के विभिन्न केंद्रीय विद्यालयों में भर्ती निकली है. इसमें पीजीटी, टीजीटी, पीआरटी, काउंसलर सहित विभिन्न पद शामिल हैं. केंद्रीय विद्यालय टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ भर्ती 2022 के बारे में अधिक जानकारी संबंधित स्कूल की वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. केंद्रीय विद्यालयों में हो रही यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर हो रही है. इसके लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा.

केंद्रीय विद्यालय, देहरादून
देहरादून में स्थित चार केंद्रीय विद्यालयों केंद्रीय विद्यालय संख्या 1, केंद्रीय विद्यालय संख्या 2, केंद्रीय विद्यालय बीरपुर और केंद्रीय विद्यालय अपर कैंप में पीजीटी, टीजीटी, प्राइमरी शिक्षक सहित विभिन्न पदों पर भर्ती होनी है. इसके लिए वॉक इन इंटरव्यू कल 14 मार्च 2022 से शुरू हो रहा है. वॉक इन इंटरव्यू 16 मार्च तक चलेगा. हालांकि उम्मीदवारों की संख्या अधिक हुई तो लिखित परीक्षा भी आयोजित की जा सकती है.
केंद्रीय विद्यालय, चाकेरी, कानपुर
केंद्रीय विद्यालय, चाकेरी, कानपुर ने पीजीटी, टीजीटी, एजुकेशन काउंसलर, डॉक्टर, नर्स, वोकेशनल इंस्ट्रक्टर और कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी किया है. केंद्रीय विद्यालय, चाकेरी भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 22 मार्च 2022 है.
केंद्रीय विद्यालय, एनपीजीसी नबीनगर, औरंगाबाद
केंद्रीय विद्यालय में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए Kendriya Vidyalaya एनपीजीसी नबीनगर, औरंगाबाद में टीचिंग के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं.