July 3, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

वसई में हुआ वसई गौरव अवॉर्ड व नारीशक्ति सम्मान का भव्य आयोजन

वसई महाराष्ट्र से बॉलीवुड फिल्म रिपोर्टर गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट –
मुंबई के वसई शहर में पिछले 16 वर्षों से खबरों की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले वसई सत्ता के संपादक देवेंद्र खन्ना पत्रकारिता के साथ-साथ सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमो की भी जान रहे है। जग जाहिर है कि वसई सत्ता वसई की प्रतिभाओं को आगे लाने का काम वर्षो से करता आ रहा है। वसई सत्ता सिंगिंग स्टार डांसिंग स्टार जैसे कार्यक्रमों के साथ-साथ महिला दिन पर महिलाओं को सम्मान देने वाला नारी शक्ति सम्मान व एजुकेशन मेलो का सफल आयोजन कर चुका है। 2021 में एक अलग तरह के एवरग्रीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट का भी सफल आयोजन वसई सत्ता ने किया। जिसमे 30 से 70 साल तक की महिलाओ ने भाग लिया था। इस शो में किए वादे को निभाते हुए इस शो में भाग लेने वाली महिलाओ को देवेंद्र खन्ना ने अलबम & शॉर्ट फिल्म आरोही में भी काम दिया ।अब वसई सत्ता ने जो कि नए साल से वी एस नेशन वसई तालुका को गौरांवित महसूस कराने वाली हस्तियों को सम्मान देने के लिए वसई गौरव अवार्ड का सफल आयोजन किया। इसके साथ ही महिला दिन को देखते हुए नारी शक्ति सम्मान भी कई महिलाओं को दिया गया।
इस अवॉर्ड शो में जाने माने गीतकार सा रे गा मा पा के ज्यूरी मेंबर सुधाकर शर्मा, गायिका शोमा बैनर्जी, हिंदी साऊथ फिल्म स्टार तृष्णा प्रीतम, कॉमेडी स्टार जॉनी निर्मल, अभिनेत्री मधु भारती व रोशनी आदि ने सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में शिरकत की। इस अवॉर्ड में जो केटेगिरी रखी गई वो इस प्रकार है , रियल में समाज सेवा करने वाले समाज सेवको को , कला संस्कृति क्षेत्र में वसई का नाम रोशन करने वाले पेंटर,कवि, लेखक, पत्रकार, एक्टर, एक्ट्रेस, डांसर, गायक,एंकर, प्रोड्यूसर, डॉयरेक्टर आदि को भी अवॉर्ड दिया जायेगा। इनके अलावा प्रोफेशनल्स अवॉर्ड में इंटीरियर डिजाइनर, फैशन डिजाइनर ( ब्यूटिक ), बॉडी डिजाइनर ( जिम ), एजिकेशनलिस्ट, एडवोकेट, ऑटोमोबाइल, ज्वेलरी, आयुर्वेदा एक्सपर्ट आदि को भी अवॉर्ड दिए गए। इस अवॉर्ड शो में महिला दिवस निमित कुछ महिलाओ को नारी शक्ति सम्मान भी दिया गया। साथ ही साथ पत्रकारों को भी मोमेंटो भेंट कर उनका सम्मान किया गया। इस मौके पर सभी अवार्डीज़ ने देवेंद्र खन्ना का धन्यवाद करते हुए इस अवार्ड को विश्वसनीय अवार्ड बताया।
समारोह काआयोजन वसई पश्चिम स्टेला स्थित शानदार वेन्यू ड्रीम्स एरेना बैंक्वेटस स्टेला पेट्रोल पंप के पास हुआ।
कार्यक्रम में जहां जॉनी निर्मल ने कॉमेडी का तड़का लगाया वही विशाल ग्रुप ने डांस का तड़का मारा इनके साथ ही एंकर ग्वेन लॉरेंस ने अपनी एंकरिंग और गायिकी दोनों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के दौरान देवेंद्र खन्ना ने बताया कि इस शो को सफल बनाने में ड्रीमस एरेना के समीर भाई रेमंड भाई, फोटोग्राफर राहुल भाई, समाज सेवक कलन खान तथा सुगो एडवरटाइजिंग के सुभाष भाई, अभिनेता हरमन डिसूजा ने बहुत ज्यादा सहयोग किया मैं उनका दिल से आभारी हूं ।
इस अवॉर्ड शो में वी एस नेशन के एक नए मिशन मिशन क्लॉथ बैग का भी उद्घाटन किया गया। जिसके तहत कपड़े के बैग बनाकर मुफ्त में वितरित किए जाएंगे। देवेंद्र खन्ना ने इसका उद्देश्य पर्यावरण को स्वच्छ बनाना बताया। हम यही चाहते हैं कि लोग प्लास्टिक की थैली ना यूज कर कपड़े के बैग का इस्तेमाल करें।