July 3, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

केजीएफ 2 में संजय दत्त ने लंबी चोटी और 25 किलो का कवच पहना

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की अदाकारी के लाखों दीवाने हैं. एक्टर ने अग्निपथ से लेकर मुन्ना भाई जैसी कई फिल्मों में काम किया है. संजय दत्त ने फिल्मों में नायक और खलनायक किरदारों को बखूबी स्क्रीन पर उतारा है. इस बार संजय दत्त अपने खलनायक वाले किरदार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में केजीएफ 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें एक्टर अधीरा के किरदार में नजर आ रहे हैं. केजीएफ 2 में बेहद ही खौफनाक अवतार में नजर आने वाले हैं. एक्टर को इस खौफनाक अवतार को लेने में हर दिन कड़ी मेहनत करनी पड़ी है.

फिल्म केजीएफ 2 का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही संजय दत्त के लंबी चोटी, लाल आंखें और लोहे के कवच को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. केजीएफ 2 में संजय दत्त के किरदार में ढालने का काम स्टाइलिश नवीन शेट्टी ने किया है. एक्टर को अधीरा यानी खलनायक के लुक में लाने के लिए काफी मेहनत की गई है.

रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त हर दिन शूटिंग के लिए खूब मेहनत करते थे. एक्टर को अधीरा के लुक में आने के लिए पूरा एक घंटे का समय लगता था. इतना ही नहीं लंबी चोटी, लाल आंखें और पूरे शरीर पर टैटूज के साथ एक्टर को 25 किलो का कवचट पहनकर शूटिंग करनी होती थी. साथ ही में कई जंजीरे और बहुत सारे प्रोप्स के साथ संजय दत्त ने केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार निभाया है.

केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर चारों तरह से तारीफें बटोर रहा है. जहां एक तरफ संजय दत्त के खलनायक वाले किरदार की तारीफें हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ नायक यानी यश की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी समेत कई कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं.