May 1, 2024

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी के बाद पहली तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आलिया और रणबीर की शादी की रस्में पूरी हो चुकी हैं. दोनों ने रणबीर के फ्लैट वास्तु में सात फेरे लिए हैं. आलिया और रणबीर की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. मिसेज कपूर बनीं आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस की इस नए शादीशुदा कपल से नजर नहीं हट रही है. आलिया ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो गए थे. मेहंदी सेरेमनी बुधवार को रणबीर कपूर के घर हुई थी. जहां करण जौहर, अयान मुखर्जी समेत कई सेलेब्स पहुंचे थे. आलिया को मेहंदी लगता देख करण जौहर की आंखों से आंसू छलक गए थे.आपको बता दें आलिया और रणबीर कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनम कपूर के रिसेप्शन पर दोनों ने साथ में आकर हर किसी को चौंका दिया था. उसके बाद से दोनों कई ओकेशन पर अक्सर साथ नजर आते थे.

आलिया और रणबीर की शादी पर उनके खास दोस्त अयान ने खास गिफ्ट दिया है. शादी से एक दिन पहले अयान ने फिल्म ब्रह्मास्त्र से केसरिया गाने का टीजर शेयर किया था. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस दीवाने हो गए थे. आलिया और रणबीर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं.