April 29, 2024

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

Himachal के कुल्लू में बस हादसे पर पीएम मोदी और सीएम जयराम ने जताया दुख, 16 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu) में बस दुर्घटना (Bus Accident) में बच्चों समेत 16 लोगों की मौत होने की खबर है. इस हादसे पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) समेत कई अन्य नेताओं ने भी दुख जताया है. बताया जा रहा है कि ये बस खाई में गिर गई जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ. पीएम मोदी ने इस हादसे को दिल दहला देने वाला बताया है.

जानकारी के मुताबिक सैंज की ओर जा रही बस जांगला गांव के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे खाई में गिर गई. इस हादसे पर पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर के अलावा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदियो ने भी दुख व्यक्त किया है. कहा जा रहा है कि इस बस में स्कूल के बच्चों समेत गांव के लोग भी सवार थे.पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर ने जताया दुख

कुल्लू में हुए बस दुर्घटना के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ बस हादसा दिल दहला देने वाला है. इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मुझे उम्मीद है कि जो घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे. स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है. इसके अलावा सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि कुल्लू की सैंज घाटी में एक निजी बस के हादसे का दुखद समाचार मिला. पूरा प्रशासन मौके पर है,घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. ईश्वर इस घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें. ईश्वर से कामना करता हूं कम से कम लोग हताहत हुए हों.