July 3, 2022

Jagriti TV

न्यूज एवं एंटरटेनमेंट चैनल

प्रशांत किशोर ने कांग्रेस को दिया ‘प्लान 370’, बताया 2024 में कैसे होगी जीत

शनिवार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ बैठक में प्रशांत किशोर ने आम चुनाव 2024 की जीत के लिए ‘प्लान 370’ का मंत्र साझा किया। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि बैठक में प्रशांत किशोर ने पार्टी जॉइन में हामी भरी है। हालांकि उन्होंने पार्टी में कोई पद नहीं मांगा है। उधर, अपनी प्रेजेंटेशन के दौरान उन्होंने चुनाव के लिए कांग्रेस के हर कदम पर पार्टी नेताओं से चर्चा की, जिस पर राहुल गांधी राजी हो गए हैं।

कांग्रेस सूत्रों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। सोनिया गांधी के आवास पर चली मैराथन बैठक में उनसे पार्टी से सलाहकार के तौर पर जुड़ने के बजाय पार्टी जॉइन करने के लिए कहा गया, जिस पर पीके ने हामी भर दी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि पीके कांग्रेस पार्टी का दामन कब थामेंगे? लेकिन अभी उन्होंने पार्टी में अपने पद को लेकर भी कोई मांग नहीं की है।

पीके के प्रेजेंटेशन से कांग्रेस को जीत की आस!
पिछले दो लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद बैकफुट में चल रही कांग्रेस पार्टी को संजीवनी की जरूरत है। कांग्रेस पार्टी प्रशांत किशोर की एंट्री को बदलाव मानकर चल रही है। पीके के पार्टी जॉइन करने से कांग्रेस को आगामी चुनाव में कितना फायदा होगा, ये भविष्य की बात है लेकिन शनिवार को उन्होंने अपनी प्रेजेंटेशन से सोनिया और राहुल गांधी को इंप्रेस किया।